Home Entertainment Why Sai Pallavi was beaten hard by her parents? Here is the...

Why Sai Pallavi was beaten hard by her parents? Here is the shocking reason!

1
0

साईं पल्लवी, जिन्हें श्याम सिंह रे और फ़िदा में मुख्य भूमिका के लिए जाना जाता है, को हाल ही में विराट पर्वम में देखा गया था, एक फिल्म जिसमें वह बाहुबली प्रसिद्धि के राणा दग्गुबाती के साथ दिखाई दी थीं। वेणु उदुगुला के निर्देशन में सुरेश प्रोडक्शंस और एसएलवी सिनेमाज द्वारा निर्मित। निवेथा पेथुराज, प्रियामणि, नंदिता दास, नवीन चंद्र, और अन्य भी फिल्म में दिखाई दिए। साईं पल्लवी ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान एक लड़के को लिखे गए पहले प्रेम पत्र के बारे में बात की। उसने कहा, “मैंने अपना पहला प्रेम पत्र तब लिखा था जब मैं सातवीं कक्षा में थी, लेकिन मुझे मिल गया, और मेरे माता-पिता ने वास्तव में मुझे पीटा।”

फिदा महिला साई पल्लवी ने दावा किया कि जब उसके माता-पिता को पता चला कि उसने स्कूल जाने के दौरान एक लड़के को प्रेम पत्र लिखा है, तो उन्होंने उसे पीटा। उसने अपने वास्तविक जीवन में स्वीकार किया कि इस घटना के बाद, उसने प्रारंभिक एक के लिए अपने माता-पिता से फटकार पाने के बाद प्रेम पत्र लिखना पूरी तरह से छोड़ दिया।

प्रेम पत्र के बारे में पूछे जाने पर, राणा दग्गुबाती ने कहा कि एक युवा लड़के के रूप में, उन्होंने अपने मृतक दादा दग्गुबाती रामनैदु को करमचेडु में एक लिखा था। साईं पल्लवी की अगली फिल्म गार्गी में होगी, जो बहुत जल्द एक बड़ी रिलीज के लिए तैयार हो रही है।
उन्होंने यह कहकर जवाब दिया

जब मैंने उन्हें इस फिल्म के लिए लिखा तो मैंने निर्देशक के निर्देशों का पालन किया। हालाँकि, मैंने वास्तविक जीवन में केवल एक ही पत्र लिखा है। मैंने अपने शुरुआती वर्षों में एक लड़के को एक पत्र लिखा था। शायद जब मैं सातवीं कक्षा में था। मेरा भंडाफोड़ हुआ। मेरे माता-पिता ने मुझे बुरी तरह पीटा।

Previous articleRadhe Shyam movie download 720p filmywap
Next articleUppena Full Movie Download tamilrockers & telegram link [480p, 720p, 300MB]